{Play}

हम मैनकाइंड के बारे में जानते हैं कि उनके कई हजारों श्रीलंकाई लोग हैं जो खुलेआम काम करते हैं और सभी श्रीलंकाई एकता के लिए बोलते हैं और बिना किसी भेदभाव या नस्लवाद के एक नए श्रीलंका को देखते हैं। हम यह भी जानते हैं कि श्रीलंका के अधिकांश लोग उनका अनुसरण करेंगे और यदि उनके पास काम करने के लिए एक मंच है तो उनका समर्थन करेंगे। अब हमारे पास मैनकाइंड में उनके लिए एक मंच है जहां वे सभी मिल सकते हैं और अपने सपनों को साकार कर सकते हैं।

ये दो अलग-अलग समुदायों के दो महान श्रीलंकाई हैं जिन्होंने श्रीलंका में लगभग तीन दशकों के आंतरिक युद्ध के समाप्त होने के बाद एकीकरण में योगदान दिया और देश में शांति बनाने में मदद की।

{Play}

हमारा मानना है कि कई और लोग हैं जिन्होंने श्रीलंका में शांति बनाने के लिए श्रीलंका को एकीकृत करने की बहुत कोशिश की है।

हम इस बात की सराहना करते हैं कि यदि आप किसी को इस तरह के साहस और इच्छा के साथ जानते हैं तो कृपया हमें ऐसे व्यक्तियों की सभी जानकारी भेजें ताकि हम दूसरों को भी प्रोत्साहित कर सकें।

 

 

 

 

 

 

{Play}

स्टेन ली उन लोगों में से एक हैं जिन्होंने हमें खुद पर विश्वास करने और अपने प्रोजेक्ट वर्क मैनकाइंड के साथ आगे बढ़ने और हम सभी और आने वाली पीढ़ी को एक बेहतर और शांतिपूर्ण दुनिया बनाने के लिए साहस और आत्मविश्वास दिया।

 

 

 

{Play}

यहां श्रीलंकाई क्रिकेटर कुमार संगकारा ने अपने आधिकारिक फेसबुक साइट पर शानदार भाषण दिया है। हम इसे अपने पाठकों के साथ साझा करना चाहेंगे। यह सबसे मूल्यवान भाषण है जो हम मैनकाइंड के लिए आए हैं।

 

 

{Play}
यहां तक कि अगर आप तमिल नहीं समझते हैं, तब भी देखते रहें क्योंकि प्रमुख मुद्दे अंग्रेजी में बोले जाते हैं